Search

Receive all updates via Facebook. Just Click the Like Button Below...

Get this Here

Followers

Friday, February 14, 2014

HYLITES


दक्षिण-मध्य रेलवे – South Central Railway – SCR रेलवे डिवीज़न ने हाल ही में ‘HYLITES’ नामक एक स्मार्टफोन का एप (Smartphone App) जारी किया है...!!
#  जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह अपनी तरह का रेलवे से सम्बन्धित पहला एप है जिसके माध्यम से मुख्यत: शहरी यात्री रेल के संचालन की जानकारियां आसानी से प्राप्त कर सकेंगे....!!!
# दक्षिण-मध्य रेलवे ने Hyderabad Live Train Enquiry System (‘HYLITES’) नामक इस एप को जारी किया है जोकि GPS/GPRS आधारित तथा एण्ड्रॉयड (Android) फोन व उपकरणों के लिए बना स्मार्टफोन एप्लीकेशन है जिससे हैदराबाद और सिकंदराबाद शहरों में चलने वाली रेलगाड़ियों की नवीनतम जानकारियां प्राप्त की जा सकेंगी। 
# इस एप को डाउनलोड कर नियमित रेलगाड़ियों के अलावा MMTS (Multi-Modal Transport System) सेवाओं की नवीनतम जानकारियां – जैसे सेवा के चलने का समय, नवीनतम स्थिति, वर्तमान स्टेशन की स्थिति, जैसी जानकारियाँ आसानी से प्राप्त की जा सकेंगी। 
# यहाँ उल्लेखनीय है कि हैदराबाद और सिकंदराबाद के जुड़वाँ शहरों में SCR वर्तमान में 121 MMTS सेवाएं संचालित कर रही है जिसका लाभ लगभग 1.5 लाख यात्री रोजाना उठाते हैं

No comments:

Post a Comment